RSMSSB Patwari Exam 2021

    राजस्थान में पटवारी परीक्षा की योजना बना रहे आवेदकों का इंतजार खत्म होने जा रहा है। राजस्थान पटवारी भर्ती परीक्षा 2021 के लिए तैयारी जुटे हुए के लिए एक महत्वपूर्ण अपडेट सामने आया है। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (आरएसएमएसएसबी), जयपुर ने राजस्थान पटवार भर्ती परीक्षा 2021 के लिए समय सारणी प्रदान की है।

    23 और 24 अक्टूबर को होगी असेसमेंट:-

    राजस्थान अधीनस्थ मंत्रिस्तरीय कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा पटवारी नामांकन परीक्षा की समय सारिणी जारी कर दी गई है। राजस्थान सेवा चयन बोर्ड (RSMSSB) द्वारा दी गई अधिसूचना के अनुसार, परीक्षा 23 और 24 अक्टूबर को निर्देशित की जाएगी।

    टेस्ट 2 मूवमेंट में होगा:-

    राजस्थान सेवा चयन बोर्ड (RSMSSB) द्वारा समय सारिणी के अनुसार, परीक्षा का नेतृत्व तीन-तीन घंटे के दो पारियो में किया जाएगा। पहली पारी सुबह 8.30 बजे और दूसरी दोपहर 2.30 बजे शुरू होगी। जुटे हुए उम्मीदवार जिन्होंने राजस्थान पटवारी भर्ती 2021 के लिए आवेदन किया है, वे rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर टेस्ट टाइम टेबल डाउनलोड कर सकते हैं।

    जल्द ही डिलीवर किया जाएगा:-

    राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड को जल्द ही राजस्थान पटवारी भर्ती परीक्षा 2021 में उपस्थित होने की संभावना का प्रवेश पत्र दिया जाएगा। जिसे प्रतियोगी वास्तव में अपनी एसएसओ आईडी के माध्यम से बोर्ड की साइट पर डाउनलोड करना चाहेंगे। बोर्ड ने नोटिस देकर कहा है कि पटवारी के 5378 पदों पर तत्काल भर्ती की जाएगी. इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 29 जुलाई 2021 तय की गई थी.

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×