SAI Recruitment 2023

युवा मामले और खेल मंत्रालय ,भारत सरकार के तहत भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) कोचिंग संवर्ग में विभिन्न ग्रेड में अनुबंध के आधार पर भर्ती के लिए आवेदन करने जा रहा है।

    • Educational News, Jobs News

युवा मामले और खेल मंत्रालय ,भारत सरकार के तहत भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) कोचिंग संवर्ग में विभिन्न ग्रेड में अनुबंध के आधार पर भर्ती के लिए आवेदन करने जा रहा है। भर्ती विभिन्न 23 खेलों/विषयों के लिए स्पोर्ट्स कोच, सीनियर कोच, चीफ कोच और हाई परफॉरमेंस कोच के कुल 152 पदों पर की जा रही है। उम्मीदवार अब 31 मार्च 2023 तक आवेदन कर सकते हैं।

योग्यता :-
भारतीय खेल प्राधिकरण में कोच, वरिष्ठ कोच, मुख्य कोच और उच्च प्रदर्शन कोच के पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को संबंधित खेल में द्रोणाचार्य अवार्डी होना चाहिए या ओलंपिक या संबंधित खेलों में भाग लिया हो या कोचिंग में डिप्लोमा या समकक्ष योग्यता प्राप्त की हो। संबंधित खेल। साथ ही संबंधित खेल में 1 या 2 या 3 या 5 वर्ष (पदों के अनुसार भिन्न) का अनुभव वांछनीय है।

आयु :-
उम्मीदवारों की आयु 45 वर्ष / 50 वर्ष / 60 वर्ष (पदों के अनुसार अलग-अलग) होनी चाहिए।

आवेदन प्रक्रिया :-
भारतीय खेल प्राधिकरण द्वारा विज्ञापित स्पोर्ट्स कोच भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट sportsauthorityofindia.nic.in पर जाना होगा और फिर जॉब सेक्शन में जाना होगा। इसके बाद संबंधित भर्ती के लिए दिए गए ऑनलाइन लिंक पर क्लिक करें। फिर नए पेज पर उम्मीदवारों को पहले न्यू यूजर को रजिस्टर करना होगा और फिर रजिस्टर्ड लॉगिन/ईमेल आईडी और पासवर्ड के जरिए लॉग इन करके उम्मीदवार अपना आवेदन जमा कर सकेंगे।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×