भारतीय डाक विभाग में 10वीं-12वीं पास के लिए बंपर वैकेंसी

    India Post Recruitment 2020: भारतीय डाक विभाग ने खेल कोटे के उम्मीदवारों के लिए जूनियर अकाउंटेंट, पोस्टल असिस्टेंट और पोस्टमैन के लिए बंपर भर्तियां निकाली हैं. यह वैकेंसी भारतीय डाक विभाग के कर्नाटक सर्किल के लिए निकाली गई हैं. इन पदों पर आवेदन करने के लिए न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम उम्र 27 साल निर्धारित है. आवेदन की आखिरी तारीख 26 फरवरी 2020 है. इसमें जूनियर अकाउंट के पदों पर आवेदन करने के लिए किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से डिग्री होनी जरूरी है. इसके अलावा पोस्टल और सॉर्टिंग असिस्टेंट के लिए 10+2 या 12वीं पास होना जरूरी है. बता दें कि इन सभी पदों के लिए उम्मीदवारों को स्थानीय भाषा कन्नड़ का ज्ञान होना जरूरी है. इसके अलावा डाक विभाग की और से जारी नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें.

    दिल्ली हाईकोर्ट में करनी है नौकरी तो इन पदों पर निकली वैकेंसी

    Delhi High Court Recruitment 2020: दिल्ली हाईकोर्ट ने जूनियर ज्यूडिशियल असिस्टेंट/रेस्टोरर (ग्रुप-सी) पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकली हैं. इन पदों पर आवेदन करने कि लिए उम्मीदवार की उम्र 1 जनवरी 2020 तक न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम 27 वर्ष होनी जरूरी है. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत दिल्ली हाईकोर्ट में ग्रुप-सी के कुल 132 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. दिल्ली हाईकोर्ट में निकली इन वैकेंसियों पर 19 फरवरी 2020 से ऑनलाइन आवेदन शुरू होंगे. आवेदन की आखिरी तारीख 11 मार्च 2020 निर्धारित है. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

    राजस्थान में पटवारी के पदों पर वैकेंसी, ग्रेजुएट्स करें आवेदन

    RSMSSB Recruitment 2020: राजस्थान सबऑर्डिनेट एंड मिनिस्टीरियल सर्विस सिलेक्शन बोर्ड (RSMSSB) ने  4,400 पटवारी पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख 19 फरवरी 2020 है. कुल 4,421 पदों में से 3,815 पद नॉन ट्राइबल सब प्लान के लिए और 606 पद ट्राइबल सब प्लान के लिए हैं. अगर आप भी इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं तो आपको वेबसाइट पर जाकर लिंक पर रजिस्टर करना होगा. इस नौकरी से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

    RSMSSB ने 1054 पदों पर निकाली वैकेंसी, 4 लाख की सालाना सैलरी

    Rajasthan Recruitment 2020: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB) ने जूनियर इंजीनियर के पदों पर बंपर वैकेंसी निकाली हैं. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत सिविल इंजीनियर, इलेक्ट्रिकल इंजीनियर, मेकैनिकल इंजीनियर समेत 1054 पदों पर योग्य उम्मीदवारों की नियुक्ति की जाएगी. इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को अभी थोड़ा इंतजार करना होगा. दरअसल, RSMSSB की आधिकारिक वेबसाइट पर इन नौकरियों से संबंधित जानकारी के लिए नोटिफिकेशन जारी की गई है. जिसके मुताबिक इन पदों पर 04 मार्च 2020 से ऑनलाइन आवेदन शुरू होगा.

    This news taken from aajtak.indiatoday.in

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×