SBI PO Prelims Result 2021

    भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने प्रोबेशनरी ऑफिसर भर्ती 2021-22 के लिए मुख्य चरण के मौलिक मूल्यांकन के परिणामों की घोषणा की है। एसबीआई ने मंगलवार, 14 दिसंबर 2021 को पीओ प्रीलिम्स रिजल्ट 2021 की सूचना दी है और स्टार्टर असेसमेंट में दिखाई देने वाले आवेदकों की विशेषताओं को वितरित किया है। जो एसबीआई पीओ प्रीलिम्स 2021 में उपस्थित हुए थे, वे वास्तव में प्रोफेशन सेगमेंट में दिए गए कनेक्शन या दिए गए तत्काल कनेक्शन से बैंक की प्राधिकरण साइट sbi.co.in पर अपने स्कोर पर एक नज़र डाल सकते हैं। एसबीआई ने 20, 21 और 27 नवंबर 2021 को देश भर के विभिन्न मूल्यांकन आवासों में प्रोबेशनरी आधिकारिक प्रारंभिक परीक्षा का नेतृत्व किया था।

    SBI PO प्रारंभिक परीक्षा 2021 के परिणाम

    एसबीआई पीओ प्रारंभिक परीक्षा 2021 के आधार पर प्रभावी घोषित किए गए आवेदकों को स्टेट बैंक में 2056 पीओ पदों पर नामांकन के लिए निर्धारित निर्धारण प्रक्रिया के निम्नलिखित चरण में दिखाना चाहिए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल करीब 10 लाख आवेदकों ने इस उद्घाटन के लिए आवेदन किया था। प्रतियोगियों को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि जो लोग इस दौर में अर्हता प्राप्त करेंगे, वे प्राथमिक मूल्यांकन में भाग लेने के योग्य होंगे, जिसकी तिथि बाद में घोषित की जाएगी। इसी तरह, एसबीआई पीओ प्रीलिम्स परिणाम की जांच करने के लिए प्रतियोगियों को उनकी नामांकन संख्या और जन्म तिथि की आवश्यकता होगी।

    SBI PO प्रारंभिक परीक्षा 2021 परिणाम देखने का सबसे प्रभावी तरीका

    एसबीआई पीओ प्रीलिम्स 2021 रिजल्ट और उनके स्कोर पर एक नजर डालने के लिए आवेदकों को बैंक की साइट पर जाने के बाद प्रोफेशन सेगमेंट में जाना चाहिए। बाद में पीओ प्रारंभिक परीक्षा परिणाम के साथ पहचाने गए कनेक्शन पर स्नैप करें। फिर, उस बिंदु पर, नए पृष्ठ पर, प्रतियोगियों को अपना रोल नंबर या नामांकन संख्या और जन्म तिथि विवरण भरकर जमा करना चाहिए। बाद में प्रतियोगी वास्तव में अपना परिणाम और स्क्रीन पर देखना चाहेंगे। रिजल्ट का प्रिंट लेने के बाद आवेदक इसकी नाजुक कॉपी भी सेव कर लें।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×