SECL Recruitment 2022

साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (SECL) ने  नोटिफिकेशन जारी किया है। जिसके अनुसार संस्थान में अप्रेंटिस के 1150 पदों पर भर्ती की जाएगी

    • Educational News, Jobs News

साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (SECL) ने  नोटिफिकेशन जारी किया है। जिसके अनुसार संस्थान में अप्रेंटिस के 1150 पदों पर भर्ती की जाएगी। उम्मीदवार इन पदों के लिए आधिकारिक साइट www.secl-cil.in पर जाकर आवेदन कर सकेंगे। अप्लाई करने की आखिरी तारीख 19 दिसंबर 2022 है। इस भर्ती के जरिए ग्रेजुएट इंजीनियर और डिप्लोमा इंजीनियर की भर्ती की जाएगी।

योग्यता :-
उम्मीदवारों को 10वीं के बाद 3 साल का डिप्लोमा या 12वीं के बाद 2 साल का डिप्लोमा होना चाहिए। एक वर्षीय डिप्लोमा वाले उम्मीदवारों को आवेदन करने की अनुमति नहीं है।

आयु:-
उम्मीदवार की आयु 19 दिसंबर को 18 वर्ष होनी चाहिए।

वेतन:-
उम्मीदवारों को 8 हजार से 9 हजार रुपये प्रति माह वेतन के रूप में दिया जाएगा।

चयन प्रक्रिया:-
इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू/मेरिट लिस्ट के आधार पर किया जाएगा.

ऐसे करें आवेदन :-
इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.secl-cil.in पर जाएं। इसके बाद उम्मीदवार अपना रजिस्ट्रेशन कराएं। फिर साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड का चयन करके NATS के अनुसार ऑनलाइन आवेदन करें। इच्छुक उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपरेंटिसशिप पोर्टल के माध्यम से अपना आवेदन जमा करें। उम्मीदवार ध्यान दें कि डाक/मेल के माध्यम से भेजे गए आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×