SGPGI Recruitment 2023

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में स्थित संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (SGPGI) ने नर्सिंग ऑफिसर के 900 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है।

    • Educational News, Jobs News

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में स्थित संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (SGPGI) ने नर्सिंग ऑफिसर के 900 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। संस्थान द्वारा 4 जनवरी 2023 को जारी विज्ञापन के अनुसार नर्सिंग ऑफिसर के 905 पदों पर भर्ती की जानी है. कुल घोषित पदों में से 362 पद अनारक्षित हैं, जिनके लिए अन्य राज्यों के उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं। जबकि बाकी पदों पर 243 ओबीसी, 191 एससी, 19 एसटी और 90 ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए आरक्षित हैं। आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट sgpgims.org.in पर ऑनलाइन अप्लीकेशन पेज के जरिए आवेदन कर सकते हैं। 25 जनवरी, 2023 तक आवेदन जमा कर सकेंगे।

योग्यता :-
उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त उच्च शिक्षा संस्थान से बीएससी (ऑनर्स) या बीएससी इन नर्सिंग या बीएससी (पोस्ट सर्टिफिकेट) या पोस्ट बेसिक बीएससी नर्सिंग डिग्री और भारतीय / राज्य नर्सिंग काउंसिल के साथ नर्स और मिडवाइफ में रजिस्ट्रेशन होना चाहिए।

आयु :-
उम्मीदवारों की आयु 1 जनवरी 2023 को 18 वर्ष से कम और 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा में छूट का भी प्रावधान किया गया है।

आवेदन शुल्क :-
आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 1180 रुपये का शुल्क देना होगा। अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए शुल्क 708 रुपये ही है। आवेदन करने के बाद उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन का प्रिंट लेने के साथ ही एक सॉफ्ट कॉपी भी सेव कर लें।

Notification :- Click Here

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×