SSC CPO SI Result 2022

कर्मचारी चयन आयोग ने दिल्ली पुलिस और विभिन्न केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (बीएसएफ, सीआईएसएफ, सीआरपीएफ, आईटीबीपी और एसएसबी) में उप-निरीक्षक (सामान्य ड्यूटी), उप-निरीक्षक (कार्यकारी) महिला/पुरुष के कुल 4300 पदों के चयन परीक्षा के तहत पहले चरण में हुए पेपर 1 के नतीजे घोषित कर दिए गए हैं।

    • Educational News, Result News

कर्मचारी चयन आयोग ने दिल्ली पुलिस और विभिन्न केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (बीएसएफ, सीआईएसएफ, सीआरपीएफ, आईटीबीपी और एसएसबी) में उप-निरीक्षक (सामान्य ड्यूटी), उप-निरीक्षक (कार्यकारी) महिला/पुरुष के कुल 4300 पदों के चयन परीक्षा के तहत पहले चरण में हुए पेपर 1 के नतीजे घोषित कर दिए गए हैं।एसएससी द्वारा जारी नोटिस के अनुसार, लिखित परीक्षा के आधार पर अगले चरण यानी पीईटी/पीएसटी के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के रोल नंबर भी आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जारी किए गए हैं।

कर्मचारी चयन आयोग ने दिल्ली पुलिस और विभिन्न सीएपीएफ में एसआई के 4300 पदों पर भर्ती के लिए 10 अगस्त 2022 को अधिसूचना जारी कर आवेदन प्रक्रिया शुरू की थी, जो 30 अगस्त तक चली थी. इसके बाद चयन प्रक्रिया के पहले चरण का पेपर 1 कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) मोड में 9 से 11 नवंबर 2022 तक आयोजित किया गया, जिसका परिणाम 27 दिसंबर को घोषित किया गया। सफल घोषित होने वाले उम्मीदवारों को अगले चरण के शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) और शारीरिक मानक परीक्षण (पीएसटी) में शामिल होना होगा।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×