SSC GD Constable PET Admit Card

एसएससी जीडी कांस्टेबल पीएसटी और पीईटी एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है।

    • Educational News, Exam News

एसएससी जीडी कांस्टेबल पीएसटी और पीईटी एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है। कर्मचारी चयन आयोग ने आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर एडमिट कार्ड जारी किया है। अब ऐसे में विभिन्न केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (सीएपीएफ), एनआईए, एसएसएफ और असम राइफल्स में कांस्टेबल की लिखित परीक्षा में सफल होने वाले उम्मीदवारों को अब पीईटी और पीएसटी परीक्षा में शामिल होना होगा. इसके लिए वे आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवार को आवश्यक विवरण दर्ज करना होगा।

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए इन स्टेप्स को करें फॉलो :-

एसएससी जीडी कांस्टेबल पीएसटी और पीईटी एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवार सबसे पहले एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं। इसके बाद, होमपेज पर उस लिंक पर क्लिक करें जिसमें लिखा है, “महत्वपूर्ण सूचना: सीएपीएफ, एनआईए, एसएसएफ, और राइफलमैन (जीडी) में असम राइफल्स परीक्षा, 2021 पीएसटी/पीईटी के आयोजन में शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के लिए आर/ओ कांस्टेबल (जीडी) लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें। आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा। अब एडमिट कार्ड चेक करें और पेज डाउनलोड करें।

परीक्षा :-

आयोग द्वारा जारी जानकारी के अनुसार, यह परीक्षा 18 मई से 9 जून तक आयोजित की जाएगी। विभिन्न केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (सीएपीएफ), एनआईए, एसएसएफ और असम राइफल्स में कांस्टेबल शारीरिक दक्षता परीक्षा और शारीरिक मानक परीक्षण आयोजित किया जाना है। योग्य/चयनित उम्मीदवारों के लिए नोडल द्वारा। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि किसी भी उम्मीदवार को बिना एडमिट कार्ड के पीएसटी/पीईटी के लिए अनुमति नहीं दी जाएगी।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×