SSC Ladakh Recruitment 2022

कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने लदाख प्रशासन के विभिन्न विभागों में 797 पदों की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है।

    • Educational News, Jobs News

कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने लदाख प्रशासन के विभिन्न विभागों में 797 पदों की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। एसएससी द्वारा सोमवार, 23 मई 2022 को जारी विज्ञापन (सं. Selection Posts/Ladakh/2022) के अनुसार, मैट्रिक, हायर सेकेंड्री और स्नातक व उच्चतर स्तर के लिए विज्ञापित पदों हेतु योग्य उम्मीदवारों से 23 मई से 13 जून 2022 से आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं।

योग्यता :-

लद्दाख प्रशासन में विज्ञापित 797 पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड/विश्वविद्यालय से पदों के अनुसार निर्धारित शैक्षणिक योग्यता (10 वीं/12 वीं/स्नातक और उच्चतर) प्राप्त करनी चाहिए।

आयु :-
उम्मीदवारों की आयु 1 जनवरी 2022 को 18 वर्ष से कम और 42 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को केंद्र सरकार के नियमों के अनुसार आयु सीमा में छूट दी जाएगी। इसके अलावा, उम्मीदवारों को लद्दाख क्षेत्र का निवासी होना चाहिए और उनके पास संबंधित प्रशासन द्वारा जारी किया गया निवास प्रमाण पत्र होना चाहिए।

आवेदन प्रक्रिया :-

इच्छुक उम्मीदवार पहले एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर पंजीकरण करके और फिर आवंटित पंजीकरण संख्या और पासवर्ड के साथ लॉग इन करके अपना आवेदन जमा कर सकेंगे। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को ऑनलाइन माध्यम से 100 रुपये शुल्क का भुगतान करना होगा। उम्मीदवार ध्यान दें कि आवेदन करने के बाद, इस भर्ती से संबंधित सभी अपडेट जैसे आवेदन की स्थिति, प्रवेश पत्र, परिणाम आदि उन्हें एसएससी उत्तर पश्चिमी क्षेत्र (एनडब्ल्यूआर) चंडीगढ़ की आधिकारिक वेबसाइट sscnwr.org से उपलब्ध होंगे।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×