SSC SI Answer Key 2019

    SSC सब इंस्पेक्टर पेपर 2 की उत्तर कुंजी वितरित कर दी गई है। कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर, सीएपीएफ और सीआईएसएफ पेपर्स 2019 में सहायक उप निरीक्षक के पूछताछ पत्र के लिए अंतिम उत्तर कुंजी वितरित की है। आयोग ने प्राधिकरण साइट ssc.nic.in पर उपयुक्त प्रतिक्रिया कुंजी वितरित की है। . ऐसे में एसआई और एएसआई मूल्यांकन में उपस्थित होने वाले प्रत्येक आवेदक वास्तव में प्राधिकरण प्रवेश द्वार पर आवश्यक विवरण दर्ज करके अपने स्कोर को देख सकते हैं।

    प्रतियोगी इस बात का ध्यान रखें कि एसएससी सीपीओ एसआई फाइनल आंसर की का कनेक्शन 20 नवंबर 2021 शाम 6 बजे तक साइट पर उपलब्ध रहेगा। इसके बाद कनेक्शन काट दिया जाएगा। इसलिए अप-एंड-कॉमर्स इसे समय पर डाउनलोड करते हैं। अप-एंड-कॉमर्स के आवास के लिए, आप नीचे दिए गए सरल अग्रिमों का पालन करके भी अपने स्कोर की जांच कर सकते हैं।

    प्राधिकरण साइट पर जाने के लिएClick Here

    पूरी चेतावनी पढ़ने के लिए Click Here

    SSC SI उत्तर कुंजी 2019: उत्तर कुंजी कैसे डाउनलोड करें

    SI उत्तर की प्राधिकरण साइट पर जाएं – ssc.nic.in। वर्तमान में चेतावनी पर क्लिक करें जो प्रश्न पत्र के साथ अंतिम उत्तर कुंजी अपलोड करना कहता है – दिल्ली पुलिस में उप-निरीक्षक, सीएपीएफ और सीआईएसएफ परीक्षा (पेपर- II), 2019 में सहायक उप-निरीक्षक कनेक्शन पर क्लिक करें। इसके बाद एक और नोटिफिकेशन खुलेगा। अप-एंड-कॉमर्स अब उस कनेक्शन पर टैप करें जो दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर की उत्तर कुंजी, CAPFS और CISF परीक्षा (पेपर II) 2019 में सहायक उप निरीक्षक की उत्तर कुंजी को देखता है, कनेक्शन पर क्लिक करें। इसके बाद एक और विंडो खुलेगी। आवेदकों को अपने रोल नंबर और गुप्त कुंजी के साथ साइन इन करना होगा। उस बिंदु से स्क्रीन पर उपयुक्त प्रतिक्रिया कुंजी वितरित की जाएगी। आवेदकों को भविष्य के संदर्भ के लिए अंतिम उत्तर कुंजी की एक प्रति रखनी चाहिए।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×