45 दिन के ऑनलाइन कोर्स में लें दाखिला और पाएं एयरफोर्स की परीक्षा में सफलता

    यदि आप देश की प्रमुख सेना का हिस्सा बनना चाहते हैं और देश की सेवा करने का सपना देख रहे हैं तो  ‘अमर उजाला’ का ‘सफलताडॉटकॉम’ आपके लिए 45 दिन का नया कोर्स लेकर आया है। वायु सेना (Indian Air Force) परीक्षा साल में दो बार X और Y समूह के रूप में परीक्षा आयोजित होती है। यह कोर्स 6 मई से शुरू होगा और इसके लिए आवेदन की प्रक्रिया आज (1 मई) से ही शुरू हो गई है। बता दें कि परीक्षा के लिए अधिसूचना और कैलेंडर हर साल जारी किया जाता है। यदि उम्मीदवार आज इस कोर्स के लिए आवेदन करते हैं तो उन्हें फीस में भारी छूट मिल रही है।

    जल्दी करें! दाखिले में देरी की तो बढ़ जाएगी इस कोर्स की फीस-

    अगर आप 6 मई से शुरू हो रहे इस नए कोर्स में दाखिले के लिए देरी करते हैं, तो आपको ज्यादा पैसे देने पड़ेंगे।

    अगर आप एयरफोर्स में आने वाले दोनों पेपरों की तैयारी करना चाहते हैं और 1 मई को इस ऑनलाइन कोर्स में दाखिला लेते हैं तो आपको दोनों पेपरों के 2,999 रुपये देने होंगे। जबकि अगर आप किसी एक पेपर के लिए 1 मई को इस कोर्स में दाखिले लेते हैं तो आपको 1,999 रुपये का भुगतान करना होगा।

    2-3 मई को इस कोर्स में दाखिला लेने वाले अभ्यर्थियों को एयरफोर्स परीक्षा के दोनों पेपरों की तैयारी के लिए 3,999 रुपये देने होंगे। जबकि किसी एक पेपर की तैयारी के लिए इस कोर्स में 2-3 मई को 2,999 रुपये देने होंगे।

    4-5 मई को इस कोर्स में दाखिला लेने वाले अभ्यर्थियों को परीक्षा के दोनों पेपरों की तैयारी के लिए 4,999 रुपये देने होंगे। जबकि किसी एक पेपर की तैयारी के लिए इस कोर्स में 4-5 मई को 3,999 रुपये देने होंगे।

    क्या खास है इस नए ऑनलाइन कोर्स में?

    इस कोर्स में परीक्षा की तैयारी के लिए 125 घंटे से अधिक की ऑनलाइन कक्षाएं दी जाएंगी। ये ऑनलाइन कक्षाएं दिल्ली की एक्सपर्ट फैकल्टी द्वारा दी जाएंगी। लॉकडाउन के दौरान आप घर बैठे ही इस कोर्स के जरिए वायुसेना परीक्षा की तैयारी कर सकेंगे। बता दें कि  इस साल एयरफोर्स परीक्षा 19 मार्च से 23 मार्च के बीच होनी थी। लेकिन लॉकडाउन के चलते इस परीक्षा को स्थगित करना पड़ा। ऐसे में परीक्षा की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों के लिए यह ऑनलाइन कोर्स बेहद मददगार साबित होगा क्योंकि इस वक्त कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी कोचिंग संस्थान बंद हैं। सफलता क्लास के भी 160 कोचिंग संस्थान बंद हैं। ऐसे में इस ऑनलाइन कोर्स के जरिए अभ्यर्थी घर बैठे ही वायु सेना परीक्षा के दोनों पेपरों की तैयारी कर सकते हैं

    This news taken from amarujala.com

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×