TATA STEEL Recruitment 2022

टाटा स्टील मैनेजमेंट अपने महाराष्ट्र प्लांट के लिए जूनियर इंजीनियर ट्रेनी (Stream) की तलाश कर रहा है। इसके लिए पात्र उम्मीदवार 2 अप्रैल तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

    • Educational News, Jobs News

टाटा स्टील मैनेजमेंट अपने महाराष्ट्र प्लांट के लिए जूनियर इंजीनियर ट्रेनी (Stream) की तलाश कर रहा है। इसके लिए पात्र उम्मीदवार 2 अप्रैल तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.इसके लिए लिखित परीक्षा 15 अप्रैल को होगी|वेबसाइट https://www.tatasteel.com/professions/ के जरिए आवेदन करें.

 योग्यता :-
किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, मेटलर्जी, इलेक्ट्रॉनिक्स, इंस्ट्रुमेंटेशन, माइनिंग और माइन सर्विसिंग में डिप्लोमा या डिग्री रखने वाले उम्मीदवार,इसके अलावा टाटा टेक्निकल एजुकेशन सेंटर जमशेदपुर, जेएन टाटा टेक्निकल एजुकेशन सेंटर गोपालपुर और टाटा स्टील टेक्निकल इंस्टीट्यूट बर्माइंस से इंजीनियरिंग में तीन और चार साल का फुल टाइम डिप्लोमा, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स और मेक्ट्रोनिक्स में डिप्लोमा रखने वाले उम्मीदवार भी इसके लिए आवेदन कर सकते हैं।

अंक:-सामान्य वर्ग के युवाओं, बालिकाओं और ट्रांसजेंडर के लिए 55 प्रतिशत जबकि एससी-एसटी के लिए 50 प्रतिशत अंक अनिवार्य हैं।

आयु सीमा: सामान्य वर्ग के लिए 1 मार्च 1997 से 31 जुलाई 2005 के बीच जन्म। एससी/एसटी उम्मीदवारों के लिए 1 मार्च 1994 से 31 जुलाई 2005 के बीच होना चाहिए।

आवेदन शुल्क: परीक्षा के लिए गेटवे के माध्यम से 500 रुपये का भुगतान किया जाना है।

एडमिट कार्ड: 8 अप्रैल तक आवेदन की संबंधित वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड करें।

टाटा स्टील के तकनीकी प्रशिक्षण संस्थान में 12 महीने के प्रशिक्षण के बाद चयनित उम्मीदवारों को प्लांट संचालन और रखरखाव में चुनौतीपूर्ण नौकरियों के लिए जूनियर इंजीनियर-I के रूप में नियुक्त किया जाएगा।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×