TSRTC Recruitment 2022

    • Educational News, Jobs News

तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (Telangana State Road Transport Corporation) ने 300 से अधिक पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास ज्यादा समय नहीं बचा है. इस भर्ती के लिए उम्मीदवार 15 जून तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों को आधिकारिक साइट www.mhrdnats.gov.in पर आवेदन करने से पहले NATS पर अपना पंजीकरण कराना होगा।

रिक्ति विवरण :-
इस भर्ती अभियान के माध्यम से ग्रेजुएट/डिप्लोमा अपरेंटिस के 300 पद भरे जाएंगे। इस अभियान के तहत हैदराबाद क्षेत्र में 51 पद, सिकंदराबाद क्षेत्र में 36 पद, महबूबनगर क्षेत्र में 27 पद, मेडक क्षेत्र में 24 पद, नलगोंडा क्षेत्र में 21 पद, रंगा रेड्डी क्षेत्र में 24 पद, आदिलाबाद क्षेत्र में 18 पद, करीमनगर क्षेत्र में 30 पद, खम्मम क्षेत्र 18 पद, निजामाबाद क्षेत्र 18 पद, वारंगल क्षेत्र 27 पद, एनओयू 9 पद हैं

योग्यता :-
TSRTC (TSRTC भर्ती 2022) की इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास इंजीनियरिंग के किसी भी विषय में BE/B.Tech होना चाहिए। इसके साथ ही तकनीकी शिक्षा विभाग द्वारा संचालित इंजीनियरिंग के किसी भी विषय में डिप्लोमा की योग्यता रखने वाला उम्मीदवार आवेदन करने के लिए पात्र है। इस भर्ती से जुड़ी किसी भी जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल साइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×