UP NHM CHO RECRUITMENT 2022

    उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन ने आयुष्मान भारत योजना के तहत 4000 सामुदायिक अधिकारी पदों के लिए आवेदनों का स्वागत किया है। इन पदों के लिए उपयोग की प्रक्रिया 04 फरवरी 2022 से शुरू हो गई है। साथ ही, प्रतियोगियों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 13 फरवरी तक है। जैसा कि दी गई चेतावनी से संकेत मिलता है, मूल्यांकन की तिथि और इनके लिए कार्ड जारी करने की तिथि इस बिंदु पर पदों का वितरण नहीं किया गया है।

    क्षमता
    उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने बी.एससी नर्सिंग की डिग्री हासिल की है। इसके अतिरिक्त वे लोग जिनके पास नर्सों के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य में प्रमाणीकरण है।

    यह भी आवश्यक है कि प्रतियोगी को यूपी नर्स और वाइव्स काउंसिल के साथ नर्सों और दाइयों के रूप में सूचीबद्ध किया जाए। इस घटना में कि उपयोग के समय पर कोई नामांकन नहीं है, प्रमाणीकरण को शामिल होने के 90 दिनों के भीतर प्रदर्शित किया जा सकता है।

    आयु सीमा
    यूपी एनएमएम सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी पदों के लिए आवेदन करने के लिए आवेदक की आयु 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। सरकार के नियमानुसार सेव्ड क्लास को छूट मिलेगी।

    भुगतान कर
    प्रतियोगियों को जब भी चुना जाएगा, उन्हें हर महीने 20,500 रुपये का मुआवजा दिया जाएगा। साथ ही लगातार 15,000 रुपये तक की मोटिवेशन फोर्स भी दी जा सकती है। इसके साथ ही उम्मीदवार ज्वाइन करने से पहले 2.5 लाख की बाध्यता पर हस्ताक्षर करें। उम्मीदवार को यह गारंटी देने की आवश्यकता है कि वह यहां काफी लंबे समय तक सेवा करेगा।

    वेब पर आवेदन करना चाहिए
    आवेदन केवल ऑनलाइन होंगे, जिसके लिए आवेदकों को यूपीएनआरएचएम की प्राधिकरण साइट पर जाना होगा। इसके अलावा किसी अन्य माध्यम से किए गए आवेदनों को स्वीकार नहीं किया जाएगा।

    ×

    Hello!

    Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

    ×