UPPSC MO Recruitment 2022

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. आयोग कुल 611 पदों पर नियुक्तियां करने जा रहा है।

    • Educational News, Jobs News

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. आयोग कुल 611 पदों पर नियुक्तियां करने जा रहा है। अब ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर रिक्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं.  इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 2 सितंबर 2022 है. आवेदन फॉर्म आखिरी तारीख से पहले जमा करें. इच्छुक उम्मीदवार ध्यान दें कि वे यूपीपीएससी एमओ आयुर्वेद भर्ती 2022 के लिए आधिकारिक यूपीपीएससी वेबसाइट www.uppsc.up.nic.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। ये भर्तियां आयुष विभाग, उत्तर प्रदेश के तहत निकाली गई हैं।

महत्वपूर्ण तारीख :-

ऑनलाइन आवेदन की शुरुआत – 5 अगस्त 2022

ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि – 2 सितंबर 2022

परीक्षा शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि – 2 सितंबर 2022

आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि – 5 सितंबर, 2022

योग्यता :-
यूपीपीएससी की ओर से जारी जानकारी के मुताबिक इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से आयुर्वेद में डिग्री होनी चाहिए. इसके अलावा, भारतीय चिकित्सा बोर्ड, उत्तर प्रदेश के आयुर्वेद से आयुर्वेद में पांच साल की डिग्री या डिप्लोमा। 1 जुलाई 2022 को उम्मीदवारों की आयु 21 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए ऊपरी आयु सीमा में छूट दी गई है। उम्मीदवारों को राज्य आयुर्वेदिक या एलोपैथिक अस्पताल में कम से कम छह महीने का अनुभव होना चाहिए। इसके अलावा, उम्मीदवार को भारतीय चिकित्सा बोर्ड, यूपी के साथ पंजीकृत होना चाहिए।

इस तरह आवेदन करें :-

यूपीपीएससी एमओ रिक्ति उम्मीदवारों के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट – www.uppsc.up.nic.in पर जाएं। इसके बाद होमपेज पर दिए गए विज्ञापन लिंक पर क्लिक करें। अब अपना विवरण जैसे नाम, पिता का नाम, माता का नाम, जन्म तिथि, योग्यता और पूछे गए अन्य विवरण दर्ज करें। इसके बाद, आवेदन शुल्क का ऑनलाइन भुगतान करें और फिर सबमिट करें। अब आवेदन पत्र का प्रिंटआउट ले लें।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×