UPPSC Recruitment 2022

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा उत्तर प्रदेश राज्य सरकार के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग में विभिन्न पदों पर 2300 से अधिक रिक्तियों की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई है।

    • Educational News, Jobs News

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा उत्तर प्रदेश राज्य सरकार के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग में विभिन्न पदों पर 2300 से अधिक रिक्तियों की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई है। आयोग द्वारा 05 दिसम्बर 2022 को जारी अधिसूचना (क्रमांक 01/ई-1/एस-8/2022-23) के अनुसार चिकित्सा अधिकारी के ग्रेड 2 लेवल-2 के कुल 2383 रिक्त पदों पर आवेदन चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा प्रक्रिया प्रारम्भ की गयी है! उम्मीदवार 2 जनवरी तक आवेदन कर सकते है

योग्यता :-
यूपीपीएससी द्वारा जारी भर्ती अधिसूचना के अनुसार, विभिन्न विभागों में चिकित्सा अधिकारी की भर्ती के लिए, उम्मीदवारों को रिक्तियों से संबंधित विषय में पीजी डिग्री (एमडी) उत्तीर्ण होना चाहिए और संबंधित विषय क्षेत्र में पीजी डिप्लोमा भी होना चाहिए।

आयु :-
उम्मीदवारों की आयु 1 जुलाई 2022 को 21 वर्ष से कम और 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।राज्य की आरक्षित श्रेणियों के उम्मीदवारों के लिए, अधिकतम आयु सीमा में यूपी सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी।

ऐसे करें आवेदन :-
ऐसे में, यूपीपीएससी द्वारा विज्ञापित पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार पहले यूपीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर पंजीकरण करके और फिर पंजीकृत विवरण के साथ लॉग इन करके अपना आवेदन जमा कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क :-
आवेदन शुल्क 105 रुपये है, जो राज्य के अधिवास वाले आरक्षित श्रेणियों से संबंधित उम्मीदवारों के लिए निर्धारित सीमा तक छूट दी गई है। उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन के दौरान ही शुल्क का भुगतान करना होगा, जिसे उम्मीदवार डेबिट/क्रेडिट, नेट बैंकिंग आदि के माध्यम से भर सकते हैं।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×