UPRVUNL Recruitment 2022

उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (Uttar Pradesh Rajya Vidyut Utpadan Nigam Limited, UPRVUNL) ने एआरओ, चीफ केमिस्ट और अकाउंट क्लर्क के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं

    • Educational News, Jobs News

उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (Uttar Pradesh Rajya Vidyut Utpadan Nigam Limited, UPRVUNL) ने एआरओ, चीफ केमिस्ट और अकाउंट क्लर्क के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं वे आधिकारिक वेबसाइट uprvunl.org पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को यह ध्यान रखना होगा कि आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 जून, 2022 है। साथ ही, अंतिम तिथि बीत जाने के बाद कोई भी आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा। हालांकि आवेदन प्रक्रिया अभी शुरू नहीं हुई है, लेकिन यह कल यानी 04 जून 2022 से शुरू हो जाएगी। उसके बाद उम्मीदवार आवेदन कर सकेंगे।

शैक्षणिक योग्यता :-

चीफ केमिस्ट के पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास रसायन विज्ञान विषय में प्रथम श्रेणी बी.एससी डिग्री या एमएससी में रसायन विज्ञान के साथ द्वितीय श्रेणी होनी चाहिए।
सहायक समीक्षा अधिकारी (एआरओ) के पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास प्रति मिनट 30 शब्द टाइपिंग के साथ स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। साथ ही अकाउंट क्लर्क के लिए कॉमर्स में बैचलर डिग्री और कंप्यूटर पर न्यूनतम टाइपिंग स्पीड हिंदी/अंग्रेजी में 30/40 प्रति मिनट होनी चाहिए।

आयु :-

राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड, यूपीआरवीयूएनएल द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार सहायक समीक्षा अधिकारी, मुख्य रसायनज्ञ के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 21 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए. इसके अलावा आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी.

फीस :-

सहायक समीक्षा अधिकारी, मुख्य रसायनज्ञ के पदों के लिए आवेदन करने वाले सामान्य / ओबीसी / ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों को 1180 रुपये का भुगतान करना होगा, जबकि एससी/एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 826 रुपये और पीएच वर्ग के युवाओं को 12 रुपये का भुगतान करना होगा। इसके अलावा, उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन टेस्ट और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×