UPRVUNL Recruitment 2022

उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (यूपीआरवीयूएनएल) ने सहायक अभियंता (प्रशिक्षु) के कुल 125 पदों की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है।

    • Educational News, Jobs News

उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (यूपीआरवीयूएनएल) ने सहायक अभियंता (प्रशिक्षु) के कुल 125 पदों की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। निगम द्वारा गुरुवार, 19 मई 2022 को जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स और इंस्ट्रुमेंटेशन, कंप्यूटर साइंस और जिला विषयों में सहायक अभियंता के पदों के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं।

आवेदन प्रक्रिया :-

UPRVUNL सहायक अभियंता भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट uprvunl.org पर उपलब्ध कराए जाने वाले ऑनलाइन आवेदन पत्र के माध्यम से आवेदन कर सकेंगे। आवेदन प्रक्रिया 23 मई 2022 से शुरू होगी और उम्मीदवार 14 जून 2022 तक अपना आवेदन जमा कर सकेंगे। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 1180 रुपये का शुल्क ऑनलाइन माध्यम से देना होगा। उत्तर प्रदेश राज्य के अनुसूचित जाति के उम्मीदवारों के लिए शुल्क 826 रुपये है।

योग्यता :-

इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित ट्रेड में न्यूनतम 65% अंकों के साथ इंजीनियरिंग या प्रौद्योगिकी में स्नातक
की डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए।

आयु :-
उम्मीदवारों की आयु 1 जनवरी 2022 को 21 वर्ष से कम और 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति,अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों के लिए ऊपरी आयु सीमा में 5 वर्ष की छूट है। उत्तर प्रदेश राज्य के बाहर आरक्षित श्रेणियों के उम्मीदवारों को आयु में छूट नहीं दी जाएगी।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×