UPSC EPFO Recruitment 2023

लोक सेवा आयोग ने कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ), श्रम और रोजगार मंत्रालय में प्रवर्तन अधिकारी / लेखा अधिकारी और सहायक भविष्य निधि आयुक्त की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है।

    • Educational News, Jobs News

लोक सेवा आयोग ने कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ), श्रम और रोजगार मंत्रालय में प्रवर्तन अधिकारी / लेखा अधिकारी और सहायक भविष्य निधि आयुक्त की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। संघ लोक सेवा आयोग कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ) में प्रवर्तन अधिकारी (ईओ) /लेखा अधिकारी (एओ) और सहायक भविष्य निधि आयुक्त (एपीएफसी) के कुल 577 पदों पर भर्ती कर रहा है। आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, जो 17 मार्च तक चलेगी।

आयु सीमा :-
उम्मीदवारों की आयु 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

ऐसे करें आवेदन :-
यूपीएससी ईपीएफओ में ईओ/एओ और एपीएफसी के पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार पहले आयोग के अप्लीकेशन पोर्टल upsconline.nic.in पर रजिस्टर करके और फिर रजिस्टर्ड डिटेल्स के साथ लॉग इन करके अपना आवेदन जमा कर सकेंगे। उम्मीदवारों को आवेदन के दौरान निर्धारित शुल्क भी देना होगा। ऑनलाइन आवेदन जमा करने के बाद उम्मीदवारों को इसकी सॉफ्ट कॉपी डाउनलोड और सेव कर लेनी चाहिए।

आवेदन शुल्क –
सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों आवेदन शुल्क के रूप में 25 रुपये का भुगतान करना होगा। एससी/एसटी/महिला उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क में छूट दी गई है।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×