UPSC NDA NA 1 Result 2022

NDA, NA परीक्षा (I) परिणाम 2022 के परिणाम UPSC की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिए गए हैं।

    • Educational News, Result News

NDA, NA परीक्षा (I) परिणाम 2022 के परिणाम UPSC की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिए गए हैं। 10 अप्रैल को आयोजित होने वाली UPSC NDA, NA 1 परिणाम 2022 की घोषणा आधिकारिक वेबसाइट पर की गई है। ऐसे में उम्मीदवार जरूरी डिटेल्स डालकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं.

रिजल्ट चेक करने के लिए इन स्टेप्स को फॉलो करें :-

यूपीएससी एनडीए, एनए 1 परिणाम 2 की जांच करने के लिए उम्मीदवार सबसे पहले संघ लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाएं। इसके बाद होमपेज पर ‘लिखित परिणाम – एनडीए, एनए 1 परीक्षा 2022’ पढ़ने वाले लिंक पर क्लिक करें। अब पीडीएफ फाइल के साथ एक नया पेज खुलेगा। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची में अपना रोल नंबर खोजने के लिए स्क्रॉल करें। इसके बाद आपके सामने UPSC NDA, NA 1 का रिजल्ट होगा। इसके बाद आप इसका प्रिंटआउट निकालकर भविष्य के लिए रख सकते हैं।

SSB इंटरव्यू :-
UPSC NDA, NA 1 परिणाम के बाद, अंतिम भर्ती SSB साक्षात्कार के दौर के बाद ही की जाएगी। राष्ट्रीय रक्षा अकादमी और नौसेना अकादमी परीक्षा (I) में सफल होने वाले उम्मीदवारों को सेवा चयन बोर्ड (SSB) द्वारा आयोजित साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। और सफल उम्मीदवारों को अंतिम नियुक्ति दी जाएगी। उम्मीदवारों की अंकतालिका अंतिम परिणाम घोषित होने की तारीख से पंद्रह दिनों के भीतर आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध करा दी जाएगी। वहीं, भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×