Delhi University recruitment 2022

दिल्ली विश्वविद्यालय के दयाल सिंह कॉलेज ने असिस्टेंट प्रोफेसर एफ (असिस्टेंट प्रोफेसर) पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं

    • Educational News, Jobs News

दिल्ली विश्वविद्यालय के दयाल सिंह कॉलेज ने असिस्टेंट प्रोफेसर एफ (असिस्टेंट प्रोफेसर) पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. कॉलेज इस भर्ती अभियान के तहत कुल 79 पदों पर भर्ती करने जा रहा है। फिलहाल इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया चल रही है और 30 अप्रैल तक चलेगी। ऐसे में सभी उम्मीदवार जो आवेदन करना चाहते हैं, वे निर्धारित समय सीमा के भीतर आवेदन करें, क्योंकि अंतिम तिथि बीतने के बाद अभ्यर्थियों को दूसरा मौका नहीं दिया जाएगा। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट dsce.du.ac.in पर जाकर लॉग इन करना होगा।

रिक्त पद :-
ये भर्तियां वाणिज्य, कंप्यूटर एप्लीकेशन, अर्थशास्त्र, अंग्रेजी, ईवीएस, हिंदी, इतिहास, राजनीति विज्ञान, संस्कृत और अन्य भाषाओं में की जाएंगी। इस भर्ती अभियान के तहत कुल 79 पदों पर भर्तियां होने जा रही हैं.

शुल्क :-
जबकि यूआर/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए आवेदन शुल्क 500 रुपये है। जबकि एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी के आवेदकों और महिला आवेदकों से कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा।

आवेदन प्रक्रिया :-
आवेदन करने के लिए उम्मीदवार सबसे पहले दिल्ली यूनिवर्सिटी असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती  आधिकारिक वेबसाइट atolrec.du.ac.in पर जाएं। इसके बाद अपना खुद का पंजीकरण करें और ऑनलाइन आवेदन पत्र भरें। अब सभी आवश्यक दस्तावेज जमा करें। इसके बाद आवेदन शुल्क का भुगतान करें। अब भविष्य के संदर्भ के लिए उसी की एक प्रति अपने पास रखें।

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@vidhyarthidarpan.com

×